Feb 24, 2024
रहस्य

निलांबरी - एक अज्ञात द्वीपपर एक प्रेमकहानी - भाग पहला

Read Later
निलांबरी - एक अज्ञात द्वीपपर एक प्रेमकहानी - भाग पहला

निलांबरी - एक अज्ञात द्वीपपर एक प्रेमकहानी - भाग पहला



नीलाक्षी - जैसा नाम से पता चलता है, नीली आंखों वाली लड़की। वह सुबह ६ बजे से ही दुनिया की पीठ पर किसी जंगल में अकेली भटक रही थी। उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे, उसका चेहरा नीचे झुका हुआ था और वह निराश होकर चल रही थी।

वह अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में अपने मामा के पास जा रही थी। बीच में उसके विमान का एक्सीडेंट हो गया और फिर वह किसी द्वीप के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इस तरह नीलाक्षी ३ दिन पहले इस द्वीप पर आ गई।

जगह-जगह भयानक हादसे के अवशेष बिखरे पड़े थे। विमान एक द्वीप के तट से लगभग १०० फीट की दूरी पर अपनी अंतिम उपस्थिति दर्शाकर पानी में गायब हो गया। हालांकि, हादसे से पहले उड़ान भरने वाले विमान के कुछ हिस्से किनारे के पास गिरे थे। जहाँ तक किनारे की बात है, वह एक चट्टान वाला द्वीप था। इसके किनारे का एक छोटा सा हिस्सा रेत से भरा हुआ था और इसका अधिकांश हिस्सा चट्टानों से भरा हुआ था। नीलाक्षी और उसके साथी यात्री जो कुछ भी मिल सकता था, उसका सहारा लेकर किनारे पर पहुँच गए। यह घटना सभी के लिए बेहद चौंकाने वाली थी। एक पल में सब कुछ खत्म हो गया। एक बहुत ही मनोरम दिवास्वप्न के रूप में जो चल रहा था वह अचानक एक अंधेरी रात में बदल गया और अमेरिका से ऑस्ट्रेलिया तक ३०० यात्रियों को ले जाने वाला विमान एक अज्ञात स्थान पर जल में डूब गया। दुनिया से संपर्क खोने के बाद पूरी तरह से बिखर गया। केवल कुछ यात्री एक समुद्र तट पर उतरे और इस तरह जीवित रहने और अपनी देश में लौटने के लिए संघर्ष शुरू हो गया।


- © विशकन्या ब्लॉग्ज

[email protected]

fb.me/vishkanyablogs

https://instagram.com/vishkanyablogs

अस्वीकरण:

उपरोक्त कहानियाँ, घटनाएँ और पात्र पूरी तरह से काल्पनिक हैं और किसी भी वास्तविक घटना से किसी भी तरह की समानता को महज एक संयोग माना जाना चाहिए। कहानी केवल मनोरंजन के लिए लिखी गई है।

उपरोक्त कहानी के प्रकाशन के सभी अधिकार लेखिका के पास सुरक्षित हैं और लेखिका की पूर्व अनुमति के बिना इस कहानी को कहीं भी किसी भी रूप में प्रकाशित या प्रस्तुत करना सख्त वर्जित है। हम आपको बता दें कि ऐसा करने पर सख्त कानूनी कारवाई की जाएगी।
ईरा वाचनाचा आनंद घ्या आता app मधून, आजच download करा. Download App Now
ईराच्या कथांचे कुठलेही भाग मिस करू नका, आजच जॉईन करा ईरा वाचनालय. व्हाट्सएप: व्हाट्सएप:
Circle Image

Vishkanya Blogs

Proofreader And Blogger

Proofreader And Blogger

//